लव लेटर्स

एक औरत के प्रेम पत्र- 5 – प्रिय क्या तुमको मेरा जन्मदिन याद है!

प्रिय: मुझे ऐसा अहसास हो रहा है कि आज तुम कुछ न कुछ ऐसा करोगे जिसकी वजह से खास तौर से मुझे बहुत खुशी मिलेगी। मेरी सारी खुशियां तुम्हारे दामन में हैं।

love shayari hindi shayari

प्रिय: मुझे ऐसा अहसास हो रहा है कि आज तुम कुछ न कुछ ऐसा करोगे जिसकी वजह से खास तौर से मुझे बहुत खुशी मिलेगी। मेरी सारी खुशियां तुम्हारे दामन में हैं।

यह बता नहीं सकती कि मैं तुम्हारी कितनी अहसानमंद हूं। तुमको यह अहसास होना चाहिए। मेरे जिस्म और रूह की सारी खुशियों के पीछे तुम्हारी इनायत है जो जाने-अंजाने में तुमसे मुझे मिले हैं।

मैं आज के दिन भी यही सोच रही हूं कि मर्दों में तुम सबसे ज्यादे अंजाने किस्म के हो क्योंकि तुमने मुझसे मेरी जिंदगी के बारे में कभी पूछा नहीं।

शायद तुमको यह कभी याद भी नहीं आएगा कि मैं इस धरती पर कभी पैदा भी हुई थी।

आज मेरा जन्मदिन है!

तुमने कभी पूछा नहीं, इसलिए मैंने भी कभी बताया नहीं; फिर भी यह दिन आ ही गया। क्या तुम इस बारे में जानते हो, क्या तुमने किसी और से इस बारे में कभी पूछा था?

अगर तुम जानते होते तो जरूर मुझे अपनी प्यार भरी बातों के साथ बधाई देते। मुझे लगा कि आसमान से सीधे तुम्हारे पास इस बात की खबर आएगी और तुम मुझे इस बात के लिए माफ करोगे कि मैने वह बात तुमसे छिपाए रखी जिसके बारे में तुमने कभी पूछा ही नहीं।

मैं तुमको अपने जन्मदिन की बधाई देती हूँ मेरे आशिक!

तुम्हारे लिए ही यह दिन आया है। क्या तुम आज खुश हो, मेरे मन में यह सवाल है?

मैं यह भी सोच रही हूँ कि क्या मैं तुमको आज शाम अपने घर के अंदर खामोशी से आते देख सकूंगी? क्या तुम आज आकर उन बिखरे हालात को ठीक कर दोगे जो दिनभर मेरे अंदर हलचल मचाते रहे?

अब मैं तुम्हारे लिए इस पत्र को मोड़कर रख रही हूं। हालांकि सूरज के निकले हुए काफी वक्त बीत चुका है। फिर भी मैं तुमको ‘गुड आफ्टरनून’ नहीं कह सकती क्योंकि हम दोनों के प्यार की डिक्शनरी में ऐसा कोई लफ़्ज है ही नहीं।

गुड नाइट। मेरे लिए अपनी उंगलियों को रोकना कितना कठिन है जो तुम्हारे लिए लिखते हैं। मैं तुमको इतनी बार चूमती हूँ कि मैं गिन नहीं पाती।

मेरे डियरेस्ट, मेरे स्वीटहार्ट, मैं तुम्हारी इबादत करती हूं। गुड नाइट।

जब तक मैं जिंदा हूं तब तक जितना महसूस करती हूं उससे कहीं ज्यादा तुमसे प्यार करना है।

love shayari hindi shayari

Advertisements

Leave a Reply