love story

बरेली से पूर्वी की प्रेम कहानी – love story of poorvi from Barailey, UP

कभी उस इंसान के लिए अपने पैरेंट्स से झूठ मत बोलना जो आपसे झूठ बोलता हो। प्यार करो लेकिन उससे जो आपके प्यार के काबिल हो, आपके प्यार को समझे।

मैं पूर्वी हूं। बरेली में रहती हूं। मैं अभी 21 साल की हूं। 2 साल पहले मैं रिलेशनशिप में थी। हम लोग रियल लाइफ में बहुत पहले से एक दूसरे को जानते थे। लेकिन पहली बार उससे मेरी बात फेसबुक पर हुई थी।

real love story

इसके बाद बातों का सिलसिला चलता रहा और एक दिन उसने मुझे प्रपोज कर दिया। मैंने भी यस कह दिया क्योंकि मैं भी उसके लिए सेम फीलिंग रखती थी।

उसने अपने पास्ट के बारे में बताया और वह जैसा भी था, मैंने उसके पास्ट के साथ उसे एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद सबकुछ अच्छा चल रहा था। कहता था कि मैं मर जाऊंगा बाबू तुम्हारे बिना। हम दोनों का प्यार शादी तक पहुंच गया था।

मैं जिंदगी में फर्स्ट टाइम किसी के साथ थी और उससे बार-बार मिला करती थी। फिर कुछ दिन बाद वह मुझे इग्नोर करने लगा। छोटी छोटी बात पर झूठ बोलने लगा। मैसेज करने के बाद भी रिप्लाई नहीं देता था। कॉल करने के बाद उठाता नहीं था और कॉल बैक भी नहीं करता था। हद तो तब हो गई जब एक दिन उसने गाली दी।

बस वो दिन बहुत ही बुरा था मेरी जिंदगी का। वह सबकुछ भूल गया। मेरा प्यार, मेरा केयर, मेरा सपोर्ट। यहां तक कि मैं उसे पैसों से भी मदद किया करती थी। उसके लिए मैंने वह सबकुछ किया जो मैं कर सकती थी।

डियर गर्ल्स, मेरी गुजारिश है कि किसी की गाली मत सुनना। जो इंसान रिस्पेक्ट नहीं दे सकता, वो कभी सच्चा प्यार नहीं कर सकता।

मैं हर तरह से उसके लिए लॉयल (वफादार) थी। उसने मुझे जितने सपने दिखाए थे, सब टूट गए। उसकी लाइफ में बहुत सारी लड़कियां थीं और शायद अब भी होंगी। समझ नहीं आ रहा, अपनी कहानी कैसे बयां करूं।

उसका हर छोटी छोटी बात पर झूठ बोलना आज भी रुलाता है मुझे। अब रोते हुए हर शाम होती है, उसका झूठा प्यार कभी भूल नहीं सकती।

इंसान अपनी लाइफ में बस दो लोगों से बहुत प्यार करता है। एक पैरेंट्स और दूसरा पार्टनर। लेकिन मेरे दिल में जो उसके लिए था, वह उसके दिल में नहीं था। मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि किसी से प्यार करो तो सच्चा प्यार करो, टाइम पास करके दूसरों की फीलिंग्स के साथ मत खेलो।

और एक बात…कभी उस इंसान के लिए अपने पैरेंट्स से झूठ मत बोलना जो आपसे झूठ बोलता हो। प्यार करो लेकिन उससे जो आपके प्यार के काबिल हो, आपके प्यार को समझे।

Advertisements

Leave a Reply