राजस्थान से चिराग की रियल लव स्टोरी – rajashtan se chirag ki real love story

आज मैं अपनी कहानी बता रहा हूं। मुझे मेरे सिर्फ मेरे जज्बात ही शेयर नहीं करने, मुझे आप सब पाठकों से एडवाइस भी चाहिए। मैं फाइनल ईयर में हूं और इंजीनयरिंग कर रहा हूं। वो 2nd ईयर में कॉलेज आई थी।

rajasthan love story

शुरू में तो मैंने ध्यान नहीं दिया और न ही उसने। 1 महीने बाद वो भी उन्हीं सर के यहां ट्यूशन आने लगी जहा हम कुछ फ्रेंड जाते थे।

जब मुझे पहली बार पता लगा कि ये हमारे घर के पास ही रहती है तो धीरे धीरे हमारी बात होने लगी। वैसे मैं कॉलेज में टॉप था और वो नई आई थी तो उसे प्रॉब्लम होती थी तो वो मुझसे पूछ लेती थी।

हमने पहली बार ज्यादा बातें फ्रेशर पार्टी में की थी और हम धीरे धीरे करीब आ गए और फाइनली एक दिन हम दोनों ने आई लव यू बोल दिया।

मुझे पहले ही पता था कि वो पुराने ख्यालों वाली है और मुझे उसे उसके वे विचार पसंद भी हैं पर अब वो जाने क्यों पहले जैसी नहीं रहती है। वो शुरू से ही मेरे साथ घूमने जाने में इंट्रेस्टेड नहीं है।

बहुत ज्यादा गुस्सा करती है। मेरी स्टडी को इश्यू बनाती है। एक ही चीज बोलती है, मुझे प्यार से मतलब नहीं है- बस आपका करियर चाहिए।
—–
मैं जानता हूं कि वो मुझे किसी भी प्रकार का धोखा नहीं दे रही है। पर उसका बदला हुआ बिहेवियर मुझे तकलीफ देता है।

ऐसा लगता है जैसे हर बार मुझसे बात नहीं करने के बहाने खोजती है। मैं हम दोनों के फ्यूचर को लेकर टेंशन में रहता हूं और वो इस बात से भी गुस्सा होती है।
——
जब देखो तब उसके पास एक ही इश्यू रहता है कि मैं पहले की तरह खुश नहीं रहता और न ही स्टडी करता हूं।

कभी कभी तो ऐसा लगता है जैसे वो मेरे अंदर उसके बिना जीने की आदत डाल रही है लेकिन मैं उसके बिना नहीं जी पा रहा। ये इंपॉसिबल है। प्लीज मुझे बताए कि मैं क्या करूं..

Advertisements