सनम की रियल लव स्टोरी – real love story of sanam

मेरा नाम सनम है। मैं उससे मैट्रिमनी साइट पर मिली थी। हमने एक दूसरे को पसंद किया और बातें होने लगी। हम दोनों एक दूसरे को बहोत पसंद करने लगे। एक दूसरे से प्यार करने लगे।
sanam love story

एक दिन मैंने एक फेक आईडी से उसको मैसेज किया, मैं उससे यह मजाक कर ही रही थी कि अचानक मेरी नजर उसके रिलेशनशिप स्टेटस पर गई। वहां लिखा था – इन ओपन रिलेशनशिप विद ए गर्ल।

मैं यह देखकर शॉक्ड रह गई कि वह गर्ल मैं नहीं थी। वह फिलिपींस की गर्ल थी। जब मैंने उसका प्रोफाइल देखा तो दोनों की एक साथ कई तस्वीरें थीं।

वह मुझे बिना बताए उस लड़की को डेट कर रहा था। तब तक हमारे घर में हम दोनों के रिश्ते की बात हो चुकी थी।
—–
उस दिन मैं बहुत रोई। मैं इतना रोई कि बता नहीं सकती। मैंने उससे पूछा तो वह कहने लगा कि मैंने उसको गर्लफ्रैंड बस टाइमपास के लिए बनाया था।

उसने कहा कि मैं एक बुरा लड़का था लेकिन तुम जबसे जिंदगी में आई हो, मैं अच्छा बन गया हूं, वो लड़की मेरी पास्ट है, तुम मेरी लाइफ में आ जाओ।
——-
मैंने तब उसकी बात पर यकीन कर लिया था। मैंने कहा ओके, फिर हमारी लाइफ नॉर्मल हो गई। हम फिर से बात करने लगे। सब नॉर्मल चल रहा था।

हमारी फैमिली की भी बात होने लगी लेकिन एक दिन मेरे पास उसकी गर्लफ्रैंड का मैसेज आया – उसमें लिखा था – उसे छोड़ दो, वह मेरा है (Leave him, he is mine)। मैंने उसको इस मैसेज के बारे में बताया तो उसने कहा कि वो झूठ बोल रही है।
——
लेकिन फिर एक दिन मुझे पता चला कि ये उस लड़की के साथ मनाली, आगरा, सारी जगह घूमने गया और मुझे पता भी नहीं। इसने उसको इंडिया बुलाया। और उसके बाद भी वो आज भी मुझे बोलता है कि मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं, मुझसे शादी कर लो।
—-
मैं ऐसे लड़के से शादी कैसे करूं जिसकी अपनी गर्लफ्रैंड हो। लेकिन मैं भी उससे प्यार करती हूं। पर अब उससे बात नहीं करती।

मैंने रिलेशनशिप खत्म कर दी। वह कहने लगा कि उस लड़की को छोड़ने के लिए कुछ टाइम चाहिए। लेकिन मुझे लगा कि मुझे ही उसको छोड़ देना चाहिए।

वह तीन साल से उस लड़की के साथ रिलेशनशिप में है, वह जब उसका नहीं हुआ तो मेरा कैसे होगा?

Advertisements