love story

Priyanka love story from Madhya Pradesh – प्रियंका की प्रेम कहानी मध्य प्रदेश से

जब अमित को फरहान से मेरे रिश्ते की बात पता चली तो अब मुझे वो गलत लड़की बोलता है। वो चाहता है कि मैं फरहान को छोड़ दूं - लेकिन मैं फरहान के बिना नहीं रह सकती अब...

मेरा नाम प्रियंका है। मैं एक छोटी सिटी में रहती हूं। तो बात उस टाइम की जब मैं 10वीं में पढ़ती थी। मेरी क्लास में 3 लड़कों का नया एडमिशन हुआ जिसमें से एक का नाम अमित था। अमित पूरी क्लास में बेहद स्मार्ट था और बहुत मजाक मस्ती करनेवाला, बहुत फ्रैंक था।

प्रियंका लव स्टोरी

क्लास में धीरे धीरे उससे फ्रेंडशिप हुई। मेरी फ्रेंड उसे बहुत लाइक करती थी और मैं भी अमित को बहुत लाइक करती थी। मुझे ऐसा लगता था कि अमित भी मेरी फ्रेंड को लाइक करता है। मेरी अमित की फ्रेंडशिप बहुत अच्छी हो गई थी। अमित ने मेरी फ्रेंड से बोला कि मैं प्रियंका को बहुत लाइक करता हूं, प्लीज मेरी बात उससे करवा दे।

मेरी फ्रेंड ने मुझे ये बात बताई तो मुझे कुछ समझ नहीं आया क्योंकि मेरी फ्रेंड उसे बहुत लाइक करती थी और मुझे खुशी के साथ दुख भी हुआ। लेकिन मेरी फ्रेंड ने मुझे समझाया कि ऐसा हो जाता है कभी-कभी। उसने अमित से बोल दिया कि मैं भी उसे लाइक करती हूं। फिर अमित ने मुझे प्रपोज किया और उसके बाद हम एक दूसरे से बहुत प्यार करने लगे।

दिनभर रातभर बातें करने लगे। फिर 10वीं के एग्जाम भी हो गए। हमने अलग अलग स्कूल में एडमिशन ले लिया। उसके बाद भी हम दोनों मिलते थे और खूब बातें करते थे। 12वीं तक हमारा रिलेशन ठीक रहा। फिर वो धीरे धीरे चिड़चिड़ा होने लगा। बातें करने में नाटक करने लगा। कॉल अटेंड नहीं करता तो मैं उसके दोस्त फरहान से बोलती कि उसे समझाए, मैं उससे प्यार करती हूं, नहीं रह सकती उसके बिना।
—-
फरहान उसे बहुत समझाता और मुझे भी। वो मुझे रोने नहीं देता था। एक साल तक अमित का यही रवैया चलता रहा और फिर उसकी सगाई हो गई। उसने मुझसे बात करना बिल्कुल बंद कर दिया। उसके दोस्त फरहान ने मुझे बहुत समझाया।

एक साल में फरहान ने मुझे बहुत सहारा दिया। फरहान मेरी बहुत केयर करता रहा। उसने अमित को भी बहुत समझाया कि प्रियंका तुझसे बहुत प्यार करती है लेकिन वो समझना ही चाहता था। मैं जब जब रोती, फरहान मुझसे बात करता और मेरे साथ रहता।
—-
और इधर अमित ने मुझसे ब्रेकअप कर लिया था। इस बीच फरहान और हम, एक दूसरे के करीब आने लगे। मैं फरहान का साथ पाकर अमित को भूलने लगी और शायद अब मैं फरहान को बहुत पसंद करने लगी थी। फरहान भी मुझसे बहुत प्यार करता है। उसने मुझे प्रपोज किया और आज हम दोनों साथ हैं और खुश हैं।

जब अमित को फरहान से मेरे रिश्ते की बात पता चली तो अब मुझे वो गलत लड़की बोलता है। वो चाहता है कि मैं फरहान को छोड़ दूं – लेकिन मैं फरहान के बिना नहीं रह सकती अब…

Advertisements

Leave a Reply