गुजरात से सोनल की रियल लव स्टोरी – love story of sonal from gujarat

हम अहमदाबाद में रहते थे। वहीं हमारे बाजू में एक लड़का पेइंग गेस्ट में रहने आया। जिसका नाम मनीष था और हमारे बीच थोड़े दिनों में लव हो गया। हमारा प्यार अभी परवान चढ़ा ही था कि उसका बहुत बड़ा एक्सीडेंट हो गया और उसे गुजरात छोड़कर अपने घर वापस जाना पड़ा।

sonal love story
———-
सच में उस दिन जैसे मेरी लाइफ ही खतम हो गई। वो चला गया मुझसे वादा करके कि तबियत ठीक होते ही मैं वापस आ जाऊंगा। उसके जाने के कुछ दिनों बाद ही मेरे घर के लोगों ने मेरे लिए लड़का देखना शुरू कर दिया। मैंने मनीष को कॉल किया लेकिन उससे बात नहीं हो पाई और यहां मेरी शादी की तैयारी हो गई थी।
———-
शादी के चार दिन पहले अचानक मनीष का कॉल आया। उसने कहा कि वो मुझे लेने आ रहा है लेकिन मैंने मां बाप की इज्जत के डर से अपने प्यार की कुर्बानी दे दी और अपना सिम तोड़कर मां बाप के कहने से शादी कर ली। शादी के थोड़े दिनों बाद मेरे हसबैंड ने मेरे साथ मारपीट शुरू कर दी। मैंने बहुत सहन किया।
——-
शादी के दो सालों बाद मुझे एक बेटा हुआ। दिन ब दिन मेरे हसबैंड की मारपीट बढ़ने लगी। आखिर में मैंने बहुत सहन करने के बाद उनको तलाक देने की सोची। मैंने उनको तलाक दे दिया और अपने बेटे के साथ मां बाप के घर आकर उनके साथ रहने लगी क्योंकि हम दो बहनें ही हैं। पापा की हार्ट अटैक से डेथ हो गई। मेरी लाइफ जैसे पूरी तरह से अंधेरे में डूब गई।
——–
लेकिन फिर भी मैं अपने बेटे के लिए जीने लगी और हिम्मत नहीं हारी। मैंने जॉब कर ली। जिस कंपनी में मैं जॉब करती थी वहां से मुझे पता चला कि मनीष भी उसी कंपनी में अकाउंटेंट है। उसने मुझे इस हालत में देखा तो बहुत दुखी हुआ। उसने यही कहा कि तुमने अपने बारे में मुझसे कुछ बताया क्यों नहीं।
——–
लेकिन मैं कुछ बोल नहीं पाई क्योंकि सब कुछ बदल गया था हमारी लाइफ में। एक दिन उसने मेरे सामने मैरिज का प्रस्ताव रखा। उसने आज तक शादी नहीं की क्योंकि वो मुझसे बहुत प्यार करता था। उसने बताया कि एक्सीडेंट की वजह से 6 महीने बेड पर रहा। इस वजह से वो मुझसे कॉन्टेक्ट नहीं कर पाया।
———
उसने मैरिज का प्रस्ताव तो कर दिया लेकिन हम दोनों अलग कास्ट के हैं इसलिए घर पर कोई नहीं माना। मगर इस बार हमारे प्यार ने हिम्मत नहीं हारी। हमने एक होने का फैसला कर लिया। हमने शादी कर ली और वो मेरे बेटे को सगे बाप से भी ज्यादा प्यार करता है। हम आज बहुत खुश हैं। लव अगर सच्चा है तो भगवान भी तुम्हारे साथ है।

Advertisements