अलीगढ़ से राजकुमार की लव स्टोरी – love story of rajkumar from Aligarh

मेरी कहानी मेरे पड़ोस की लड़की की है जिसे मैं बहुत प्यार करता हूं। वो भी करती थी लेकिन अब नहीं। उसका नाम दिशा है और वो अब भी मेरे पड़ोस में ही रहती है। मैं स्टडी में बहुत अच्छा हूं जिसकी वजह से मुझे 10वीं की परीक्षा में 90 परसेंट मार्क्स आए। मेरा फोटो न्यूजपेपर में आया था तभी से निशा मुझे लाइक करने लगी।

rajkumar love story

लेकिन मैं अपनी स्टडी पर कॉन्संट्रेट था। 2012 के अगस्त में एक दिन मैं पैदल ही घर लौट रहा था तो रास्ते में वो भी दिखी। पहले वो मेरे आगे चल रही थी लेकिन कुछ देर बाद उसने अपने कदम धीमे कर दिए। वो मेरे बराबर में आ गई और मेरे साथ ही चल रही थी लेकिन चुपचाप। हम दोनों एक साथ चलते रहे और हमारा घर आनेवाला था।

मैंने उससे कहा कि अब तो कुछ  बोल दो तो वो बोली कि आप ही बोलो। मैंने उसे रास्ते में उस दिन प्रपोज कर दिया। फिर हमारी बातें होने लगी। हम दोनों फोन पर भी बातें करने लगे। हम दोनों के बारे में हमारे घरवालों को पता चल गया। उसके बाद हम लोगों की बातचीत बंद हो गई और हम दोनों अलग हो गए।

एक साल पहले 2016 में उसने मुझसे बात की। उसके बाद हमारी रिलेशनशिप फिर से स्टार्ट हो गई। जब भी मौका मिलता हम एक दूसरे से मुलाकात करते थे। हलांकि हम दोनों बहुत कम समय के लिए मिल पाते थे। ऐसा लगभग एक साल तक चला। हम दोनों फोन पर बात करते रहे और मिलते रहे।

फिर उसके फादर ने लड़का देखना शुरू किया। लड़के ने दिशा को देखने के बाद शादी के लिए हां कर दी। फिर इसके बाद हमारी बात हुई तो मैं बहुत रोया। वो मुझसे कहती है कि मैं आपकी हूं और आपकी ही रहूंगी, किसी और की कैसे हो सकती हूं। वो मुझे बहुत प्यार करती थी। जब भी मुझसे उसकी लड़ाई हो जाती थी तो बहुत रोती थी।

लेकिन इसी साल पिछले महीने उसकी इंगेजमेंट फिक्स हुई थी। इस बारे में पता चला तो मैंने उससे बात की और बोला कि मैं अब बात नहीं करूंगा। मैंने फोन और सिम दोनों तोड़ दिया। मुझे लगा कि मैं उसके बिना रह लूंगा लेकिन जैसे ही उसकी इंगेजमेंट हो गई तो मैं बहुत रोया।

उसके हसबैंड ने उसको एक फोन दिया और वो अब उसी से बात करती है। मैं बहुत रोया उसके सामने लेकिन वो अब मुझसे बात नहीं कर रही। मैंने उससे पूछा कि तुम्हें मेरी याद नहीं आती तो वो बेरुखी से बोली, नहीं आती तुम्हारी याद।

जो लड़की मुझसे बात नहीं होती थी तो रोती थी, वो आज बोल रही है कि तेरी याद नहीं आती। मेरे पास उसका नया नंबर भी है। उसे मैसेज भी किया लेकिन कोई रिप्लाई नहीं आया। मैं उसे बहुत प्यार करता हूं लेकिन अब वो पूरे दिन अपने हसबैंड से बात करती है।

मैं उसके बिना रह नहीं पा रहा। अब क्या करूं, प्लीज कोई सॉल्यूशन बताओ।

Leave a Reply