love story

गुजरात से आशी की रियल लव स्टोरी – तुम बेवफा हुए तो क्या, मैं तुमसे प्यार करती रहूंगी

मैंने तो अपना वादा नहीं तोड़ा पर उसने अपनी प्रॉमिस तोड़ दी। मैं हर्ट होती हूं लेकिन वो तो खुश है ना...आई लव यू केडी फोरेवर।

मैं और मेरा केडी। हम दोनों जब मिले थे तो हमारी खूब लड़ाई हुई थी। मैं उसको देखना तक पसंद नहीं करती थी। वो मुझसे बातें करने की कोशिश किया करता था और मैं उसकी बिल्कुल भी नहीं सुनती थी। लेकिन उसकी पागलपंती ने मुझे उसे लाइक करने पर मजबूर कर दिया।

aashi love story
—–
पता ही नहीं चला कि कब हम दोनों एक दूसरे से इतना प्यार करने लगे। वो मुझे चिढ़ाता था और मैं चिढ़ जाती थी। धीर-धीरे हम दोनों को ट्यूनिंग अच्छी हो गई। हम घंटों बातें करने लगे। हम एक दूसरे की खामोशी भी समझने लगे। मेरे बिना कुछ बोले ही वो हर बात समझ जाता था। फिर एक दिन वो अचानक चला गया।
—-
मैं उसका रोज इंतजार करती थी कि आज आएगा लेकिन तीन साल बीत गए। वो नहीं आया। मैं तब भी उसका वेट करती रही। फिर एक दिन उसका मैसेज आया कि उसकी शादी तय हो गई है। मैंने सुना तो मेरी हालत ऐसी हो गई कि मैं उससे कुछ बोल नहीं पाई। मैंने उससे कोई सवाल नहीं पूछा कि तुम क्यों ऐसा कर रहे हो?
—-
शादी के कुछ महीनों बाद वो मेरे घर आया। वो बोला कि मैं आज भी तुमसे ही प्यार करता हूं। मैंने उसकी बातों पर ट्रस्ट किया लेकिन इन बातों का अब कोई मतलब नहीं है। मैं आज भी उसी से प्यार करती हूं। मेरी लाइफ में आज तक वो जगह मैंने किसी को नहीं दी और ना ही दूंगी।
—-
मैं उसे एक दिन बता दूंगी कि प्यार करने के लिए जरूरी नहीं कि वो साथ में रहे। उससे अलग रहकर भी उससे प्यार करती रहूंगी। मैंने तो अपना वादा नहीं तोड़ा पर उसने अपनी प्रॉमिस तोड़ दी। मैं हर्ट होती हूं लेकिन वो तो खुश है ना…आई लव यू केडी फोरेवर।

Advertisements

Leave a Reply