फैमिली की वजह से प्यार का रिश्ता टूटे तो तकलीफ होती है -वनीशा की लव स्टोरी

  Hi, मैं हरियाणा से हूं। मैं और मेरा बीएफ….हम दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे। वो बिना कहे मेरी हर बात समझ लेता था इसलिए मैं भी उसके बहुत करीब थी। हम दिन रात बातें करते थे। टाइम का पता ही नहीं चलता था। वो मेरे रिलेशन में आता है इसलिए उसने मुझे कभी कुछ बोला नहीं।vanisha love story


पर एक दिन मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उसको कहा कि मैं तुम्हारे प्यार में पड़ गई हूं। उसने कहा कि ये तो मैं बहुत पहले से फील कर रहा हूं पर मैं अपनी दोस्त को खोना नहीं चाहता था, सोचता था कि तुम बुरा मान जाओगी।
—-
मुझे उस दिन बहुत अच्छा लगा क्योंकि मैंने जो डिसीजन लिया था वो सही था। कुछ दिन बाद ही मेरे और उसके रिलेशनशिप के बारे में मेरी दीदी को पता चला। फिर धीरे धीरे पूरी फैमिली को पता चल गया। एक बार तो फैमिली की वजह से हम दोनों अलग भी हो गए।
—–
पर फिर रहा नहीं गया तो हम दोनों ने बातें स्टार्ट कर दीं। हम तीन साल से साथ हैं। हम एक दूसरे के साथ बहुत खुश हैं। शादी भी करना चाहते हैं। उसने तो अपनी मां और पापा को मना लिया है पर मेरी दीदी नहीं मान रही। उनकी वजह से मम्मी पापा नहीं मान रहे।
——–
हम एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। पर हमें फैमिली की वजह से दूर जाना पड़ रहा है। जब रिश्ता खुद की वजह से टूटे तब बुरा नहीं लगता पर जब फैमिली वालों की वजह से अलग होना पड़े तो बहुत तकलीफ होती है। मैं नहीं जानती कि मेरी उससे शादी हो पाएगी या नहीं।

मैं उससे कहना चाहती हूं कि तुम जो मेरे लिए हो वो जगह तुम्हारी है। मेरी लाइफ में वो जगह मैं किसी को भी नहीं दे सकती। चाहे कोई कितना भी मुझे प्यार करने वाला क्यों न मिले। इस दिल को सिर्फ तुम्हारी वफा पसंद है। लव यू सो मच।
—-
शायद हम दोनों अलग हो जाएंगे। मेरी फैमिली वाले मानेंगे नहीं, मैं जानती हूं। तकलीफ होती है बहुत ज्यादा।

Advertisements