मैं किसी से प्यार करती हूं लेकिन एक दूसरा लड़का मेरे लिए जान देने को तैयार है – लखनऊ से नेहा की लव स्टोरी

मैं नेहा हूं। मेरी कहानी तीन साल पहले शुरू हुई थी। एक लड़का मुझसे बहुत प्यार करता था। लेकिन तब मैं उसे बिल्कुल प्यार नहीं करती थी। हमारी तो फ्रेंडशिप भी नहीं थी लेकिन फिर कुछ दिनों बाद मेरी उससे दोस्ती हुई। हम लोग बहुत अच्छे दोस्त बने लेकिन एक दूसरे से बहुत कम बोलते थे।

neha love story

वो मुझसे बहुत प्यार करता था। फिर धीरे धीरे मुझे भी उससे प्यार का अहसास हुआ और फिर हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। हम दोनों ने एक दूसरे से अपने दिल की बात कह दी।

हमारी रिलेशनशिप को 3 साल हो चुके हैं लेकिन अब हमारे प्यार में पता नहीं क्यूं, कुछ कमी सी आने लगी है।
—-
स्टार्टिंग में सब बहुत अच्छा था लेकिन तीन साल बाद अब हमारे प्यार में थोड़ी सी कमी आ गई है। अब उसके पास मेरे लिए बहुत ही कम टाइम होता है लेकिन फिर भी हम एक दूसरे को खोने से बहुत डरते हैं और एक दूसरे से अब भी प्यार करते हैं।
—-
मेरी प्रॉब्लम ये है कि एक और लड़का मुझे बहुत प्यार करता है। मेरे लिए अपनी जान देने को भी तैयार है। मैंने उसे बहुत समझाया कि अपनी लाइफ में आगे बढ़ जाओ। मैं उससे प्यार नहीं करती हूं फिर भी वो मुझसे बहुत प्यार करता है और कहता है कि तुमको पाने की हर मुमकिन कोशिश करूंगा।

वो कहता है कि अगर तुम मुझे नहीं मिली तो मैं जी नहीं पाऊंगा, मैं मर जाऊंगा तुम्हारे बिना, मरने की कोशिश भी कर चुका हूं। लेकिन मैं उससे प्यार नहीं करती, नहीं करती।
—-
फ्रेंड्स, मुझे समझ नहीं आ रहा है कि मैं उस लड़के को कैसे समझाऊं जिससे मैं प्यार नहीं करती और वो मेरे लिए जान देने को तैयार है, एक तरफ मैं उसको लेकर परेशान रहती हूं, दूसरी तरफ मेरे ब्वॉयफ्रेंड के प्यार में तीन साल बाद मुझे कमी सी महसूस हो रही है, इसको लेकर अलग परेशानी है। क्या आप कुछ सजेस्ट कर सकते हैं?

Advertisements