love story

मैं अपने पति से तलाक लेकर प्रेमी से शादी करना चाहती हूं – जयपुर से अनु की रियल लव स्टोरी

हाई फ्रेंड्स, मैं अनु हूं। जयपुर की हूं। मैं शादीशुदा हूं। 2015 की फरवरी में मेरी शादी हुई थी। मेरा पति कोई काम नहीं करता है और हमारी शुरू से कभी नहीं बनी। लड़ाई झगड़ा रहता था। मैंने कभी किसी को कुछ बताया नहीं। मैं उसे बर्दाश्त कर चुप रही और धीरे धीरे टाइम निकला। 2015 के दिसंबर में मुझे एक प्यारा बेटा हुआ।

love story of Anu

बेटा होने के बाद लगा कि मेरे पति जिम्मेदार हो जाएंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ और हमारा झगड़ा बढ़ने लगा। वो मेरे साथ मारपीट करने लगे, बेटे को भी नहीं संभालते थे। खर्च करने के लिए मुझे एक रुपया भी वो नहीं देते थे। मैं घुट घुट कर जिंदगी जीने लगी थी। किसी को कुछ बोल नहीं सकती थी।
—-
अप्रैल 2016 में मेरी लाइफ में एक लड़का आया। वो हमारे यहां किराए पर रहता था। अच्छा, समझदार, दिल का साफ। वो मेरे बच्चे का बहुत ध्यान रखता था। अपना काम छोड़कर उसे रखता था। उसे संभालता था और उसे बहुत प्यार करता था। हम दोनों में खूब पटने लगी। प्यार जैसा कुछ नहीं था। वो तो बस बाद में मेरे बच्चे के बहुत ज्यादा टच में हो गया और फिर धीरे धीरे मैं उसको चाहने लगी।

मुझे उससे प्यार हो गया और वो भी मुझे प्यार करने लगा। मुझे समझने लगा। मेरी केयर करने लगा और हम एक दूसरे को दीवानों की तरह चाहने लगे।
—-
हमारे प्यार को सालभर हो गया। घर में सबको हम दोनों पर शक हो गया तो वो लड़का यहां से फ्लैट खाली कर चला गया। पर अब भी मुझे प्यार करता है। शादी करना चाहता है मुझसे। कहता है कि तू नहीं मिली तो मैं किसी और से भी शादी नहीं करूंगा, पूरी जिंदगी तुझे ही चाहूंगा।
—-
उसकी फैमिली में सब मुझे अपनाने को तैयार हैं। वो मेरे बेटे के लिए अपने घरवालों को भी बोल चुका है। उसके घर में किसी को कोई ऐतराज नहीं है। लेकिन मेरी प्रॉब्लम यह है कि मेरे मां बाप और घर के लोग मुझे अपने पति को छोड़ने नहीं दे रहे। ससुराल में भी पति के घरवाले डाइवोर्स नहीं लेने दे रहे। जबकि हम दोनों इसके लिए तैयार हैं।
——
मेरे पति की बस शर्त यह है कि मैं उससे कुछ न मांगू और वो मेरा बच्चा मुझे दे देगा, पर हमारे घरवाले नहीं मान रहे। मैं क्या करूं, आप लोग बताइए।

Advertisements

Leave a Reply