मेरा पति है लेकिन मैंने छुपकर किसी और से भी शादी की – सुमिता की लव स्टोरी

मैं सुमिता यूपी से हूं। मेरी शादी हो चुकी है। लेकिन मेरी जिंदगी शादी के बाद घर में किचन से शुरू और वहीं पर खत्म होती थी। मैं अपनी जिंदगी की रूटीन लाइफ से तंग आ गई थी। हसबैंड होते हुए भी हम दोनों के बीच हसबैंड-वाइफ जैसा रिश्ता नहीं था। इसलिए मैंने टाइम पास के लिए फेसबुक का सहारा लिया।

  • love story by sumita
    —–

    मेरी दोस्ती एक लड़के से हुई। हम दोनों की चैटिंग ज्यादा होने लगी तो हम दोनों ने मिलने का प्लान बनाया। सोचा चलो अच्छे दोस्त हैं तो मुलाकात करते हैं। मैं उससे मिलने गई। हम दोनों ने खूब बातें की और एक दूसरे को प्यार करने में हमारा इंट्रेस्ट और बढ़ गया। फिर पता ही नहीं चला कि हम दोनों को कब लव हो गया।
    —–
    वो भी शादीशुदा है। मेरे घर में मेरी सुनने वाला कोई नहीं था लेकिन उससे मुझे प्यार का सहारा मिला। हम दोनों ही शादीशुदा थे, लेकिन कहते हैं कि प्यार पर जोर चलता नहीं तो वैसा ही कुछ हमारे साथ हुआ। फिर एक दिन हम दोनों ने भगवान को साक्षी मानकर मंदिर में शादी कर ली।
    —–
    हम दोनों ने चुपके से एक-दूसरे की रजामंदी से शादी की थी। हम दोनों जब भी मिलते थे तो एक दूसरे की सारी तकलीफ मिटा देते थे। लेकिन एक दिन मेरे सामने उसका ऐसा सच आया जिसको देखकर भी मैं उससे प्यार करना नहीं छोड़ पा रही।
    —–
    मेरी फ्रेंड ने एक दिन अपने फेसबुक अकाउंट से मेरे ब्वॉयफ्रेंड को रिक्वेस्ट भेजी। उसने एक्सेप्ट कर उससे बात करनी शुरू कर दी। धीरे-धीरे दोनों में ज्यादा बातें होने लगी। फिर मेरे ब्वॉयफ्रेंड ने उससे मिलने का प्रपोजल दिया। लेकिन मेरी फ्रेंड को पता था कि वह मेरा ब्वॉयफ्रेंड है इसलिए उसने मुझे सारी बातें बता दीं।
    —-
    लेकिन मैं यह सब जानकर भी उससे प्यार करती हूं। भगवान के सामने उसे पति माना है। यह सब जानकर भी मेरे प्यार पर फर्क नहीं पड़ा। मैंने अपनी फ्रेंड से कहा कि मेरी क्या खता है, वह मेरी परवाह करता है, मुझसे प्यार करता है, सुख-दुख में खड़ा होता है, इससे बढ़कर मेरे लिए और कुछ नहीं है।

    मैं सोचती हूं कि कितनी भी लड़कियां उसकी लाइफ में आए, मेरी जगह कोई नहीं ले सकता। मेरी फ्रेंड कहती है कि मैं सही नहीं हूं और मेरा यह प्यार नहीं पागलपन है।
    ——
    एडमिन ने सुमिता से उसकी शादीशुदा जिंदगी के बारे में पूछा लेकिन उसने कोई जवाब नहीं दिया।

Advertisements

Leave a Reply