love story

उसको जब जरूरत होती है तभी मेरे पास आता है – महाराष्ट्र से पूनम की लव स्टोरी

हमारे रिलेशन को तीन साल हो चुके हैं फिर भी वो मुझे सिर्फ यूज करता रहता है। दिल से कभी प्यार नहीं किया। फिर भी पता नहीं क्यों उसे छोड़ने की इच्छा नहीं होती, ना दूर जाने की।

Hi, मेरा नाम पूनम है। मैं 21 साल की हूं। मैं महाराष्ट्र में नागपुर के एक गांव से हूं। नागपुर सिटी मैं इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के लिए आई थी। 2014 की बात है। मैं नागुपर में नई-नई आई थी। कॉलेज में मेरी एक क्लोज फ्रेंड थी निशा। निशा की एक लड़के से दोस्ती था। उस लड़के से मेरी उस समय जान-पहचान नहीं थी। निशा बताती थी कि वह जॉब करता है।

love story of poonam

एक दिन निशा के साथ वो था तो मेरी भी उससे मुलाकात हुई। वो हमारी फ्रेंड सर्किल में आ गया था। वह हमें बाइक से कॉलेज ड्रॉप करने लगा। उसी दौरान हमारी बातें हुईं। मुझे उससे बात करना अच्छा नहीं लगा तो मैंने उसके साथ बाइक पर कॉलेज जाना बंद कर दिया। इसके बाद वो निशा के सामने मेरे लिए रोता था। कहता था कि मैं पूनम से प्यार करता हूं। निशा उसकी बात मुझ तक पहुंचाती थी। एक दिन उसने मुझे प्रपोज कर दिया तो मैंने मना कर दिया।
—-
लेकिन निशा बोलती रही कि वो तुम्हारे लिए बहुत रोता है तो उससे कॉल पर मैं बात करने लगी। मुझे उससे जब प्यार होने लगा तो वो उसने सीधे फिजिकल रिलेशन रखने के लिए बोला। मैंने मना किया लेकिन फिर भी हम बातें करते रहे। कुछ टाइम बाद उसने मुझे कोर्ट मैरिज करने के लिए कहा तो मैंने मना किया क्योंकि मेरी बड़ी बहन की शादी पहले होनी थी। हमारी बातें होती रही और मैं उससे प्यार करने लगी। लेकिन वो सिर्फ फिजिकल रिलेशन बनाने के लिए बोलता।
—-
2015 में हम दोनों फिजिकल रिलेशन में आ गए थे लेकिन उस रात के बाद जब मैं उसे कॉल करती तो वो बहाने करने लगा कि यहां हूं तो वहां हूं, अभी कॉल मत करो। जब वो फिर से मेरे पास आया तो बोला कि मुझे तुमसे रिलेशन रखना है लेकिन मैं शादीशुदा हूं और मेरा एक बेटा है। यह सुनकर मैं बहुत शॉक्ड हुई। मैंने उससे रिलेशन तोड़ने की सोची तो बोलने लगा कि अब तो सबकुछ हो चुका है, तुम मेरी हो।
—-
मैंने उससे कहा कि तुम अपनी वाइफ से प्यार नहीं करते हो तो डाइवोर्स दो, हम शादी करेंगे और तुम्हारे बेटे को भी साथ में पालेंगे तो उसने कहा कि ऐसा नहीं हो सकता। मैं उससे अब अलग होना चाहती हूं। जब उसको मेरी जरूरत होती है तभी वो मेरा पास आता है, नहीं तो मुझसे बात भी नहीं करता। मुझे उससे आज भी प्यार है, मैं उसकी हर इच्छा इसलिए पूरी करती रही। फिर भी वो दूसरी लड़कियों के पास जाता है तो मुझे अच्छा नहीं लगता। मैं उससे शादी करना चाहती हूं लेकिन वो मना करता है।
—-
अगर मैं उसे अपने करीब नहीं आने देती। मुझे हाथ नहीं लगाने देती तो ब्लेम करता है कि मेरा किसा और के साथ चक्कर चल रहा है। जो जी आए वो मुझे बोलता है, उसे कुछ फर्क नहीं पड़ता कि उसकी वजह से मुझे कितना हर्ट होता है। फिर भी मेरा दिल नहीं करता कि उसको छोड़ दूं। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा।

हमारे रिलेशन को तीन साल हो चुके हैं फिर भी वो मुझे सिर्फ यूज करता रहता है। दिल से कभी प्यार नहीं किया। फिर भी पता नहीं क्यों उसे छोड़ने की इच्छा नहीं होती, ना दूर जाने की। मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है कि मैं क्या करूं। ये जो रिलेशन है, अब मुझे खत्म करना है क्योंकि मैं बहुत तंग आ गई हूं उससे। उसको जब जरूरत होती है तभी मुझे कॉल करता है और परेशान करता है।

Advertisements

Leave a Reply