love story

वो मुझसे तीन साल बड़ी थी इसलिए हम दोनों मिल न सके – निखिल लव स्टोरी

हम दोनों के बीच उम्र प्रॉब्लम बन गई। वो मुझसे तीन साल बड़ी है। मुझे कई लोगों ने बताया कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है।

हैलो दोस्तों, मैं निखिल हूं यूपी से। 19 साल का हूं। मैं जिस लड़की से रिलेशनशिप में था वह मुझसे 3 साल बड़ी थी। जब मैंने प्यार का इजहार किया तो उसने एक्सेप्ट किया लेकिन वो वह कहने लगी कि मैं तुमसे तीन साल बड़ी हूं, पता नहीं क्या होगा हमारे रिश्ते का।

निखिल लव स्टोरी
—–
हम दोनों की फैमिली के बीच भी जान-पहचान थी लेकिन कुछ खास बातचीत नहीं होती थी। हम दोनों एक-दूसरे से मिलते थे। हम एक साल से रिलेशनशिप में थे और हम दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला लिया।
—–
मैंने कहा कि अभी मैं डी फार्मा कर रहा हूं। तीन साल के अंदर जॉब पा लूंगा तब हम दोनों शादी कर लेंगे। हम दोनों का प्यार घरवालों से छुप न सका और फिर मेरे घरवालों ने कहा कि वो तुमसे बड़ी है, हम तुम्हारी बात उससे नहीं होने देंगे, अगर उससे बात करनी है या शादी करनी है तो घर से निकल जाओ।
——
उधर मेरी गर्लफ्रेंड से मेरी बात हुई तो वो रो रही थी और उसे रोते हुए उसकी मां ने देख लिया। उसकी मम्मी ने उससे फोन लेकर मुझे कहा कि बेटा तुम सही नहीं कर रहे हो, तुम मेरी बेटी से तीन साल छोटे हो। मैं उनकी सब बातें सुनता रहा। उसकी मम्मी ने कहा कि हम राजी हैं, अपनी फैमिली को देखो, वो मानते हैं कि नहीं।
—-
मैंने अपनी फैमिली को बोला कि हम दोनों शादी करना चाहते हैं और उसके घरवाले राजी हैं तो मेरे घरवालों ने मुझे घर से निकालने की धमकी दी। मेरा अभी डी फार्मा का फर्स्ट ईयर है। अगर मैं फैमिली के खिलाफ गया तो वो मुझे आगे नहीं पढ़ाएंगे।
—–
मैंने अपनी गर्लफ्रेंड की फैमिली को तीन साल तक इंतजार करने के लिए कहा तो उन्होंने जवाब दिया कि हम तभी इंतजार करेंगे जब तुम्हारे परिवार वाले मान जाएं। अगर मेरे परिवारवाले नहीं माने तो मेरी गर्लफ्रेंड की शादी कर दी जाएगी। वो भी अपनी मजबूरी बताती है। हम दोनों एक दूसरे के बिना नहीं रह पाते हैं।
—–
जब भी हमारी बात होती है फोन पर तो हम दोनों एक दूसरे से यही कहते हैं कि पता नहीं हम अब मिल भी पाएंगे या नहीं। हम दोनों के बीच उम्र प्रॉब्लम बन गई। वो मुझसे तीन साल बड़ी है। मुझे कई लोगों ने बताया कि प्यार में उम्र नहीं देखी जाती है।

Advertisements

Leave a Reply