मेरे पति मेरा केयर नहीं करते और बीएफ का नेचर भी बदल गया है

मैं आगरा से शिखा हूं। मैं जब शादी करके ससुराल गई तो वहां मेरा पति अजीब निकला। वे मेरे साथ मार-पीट गाली-गलौज करता है। मेरी कभी केयर नहीं की, कभी प्यार नहीं किया। उसको सिर्फ मेरे शरीर से मतलब है। मैंने बहुत कोशिश की एडजस्ट करने की, उसे समझाने की लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ।

shikha extra marital affair story
——-
मैं मानिसक रूप से टूट गई और सहारा खोजने लगी। आगरा में ही मेरी फ्रेंडशिप एक से हुई। वो भी शादीशुदा है। हम दोनों में दोस्ती बढ़ गई और हम साथ बाहर मिलने लगे। उसने मुझे काफी इमोशनल सपोर्ट दिया और मैं उससे प्यार करने लगी। वो भी कहता था कि मैं तुमसे प्यार करता हूं।
——-
कुछ दिनों से उसका नेचर चेंज होने लगा है। मैं जवाब मांगती हूं तो कहता है कि बिजी हूं। वो कहता है कि अगर मुझे तुमसे रिश्ता तोड़ना होता तो तुमको ब्लॉक कर देता। वो अब फेसबुक या वाट्सऐप पर आता है लेकिन मैं उसको मैसेज करती हूं तो वो देखता ही नहीं। कॉल भी नहीं उठाता।
——
मैं अब बहुत परेशान हूं। मेरी एक दोस्त मुझे कहती है कि ऐसे लोगों को सबक सिखाना चाहिए जो दिल को खिलौना मानकर उसका इस्तेमाल करते हैं लेकिन मैं कहती हूं कि क्या सबक सिखाऊं, वो कुछ भी मेरे बारे में सोचे पर उसने अभी साफ मना नहीं किया है और अगर वो मना कर भी देता है तो भी मैं उससे प्यार करती हूं, उसकी परवाह करती हूं।
—–
वो मुझे इग्नोर कर रहा है। मैं काफी परेशानी से गुजर रही हूं। मैं उससे प्यार करती हूं। मेरी मैरिज लाइफ बहुत खराब है, इससे निकलना मुश्किल है लेकिन जीने के लिए एक सहारा मिला तो वो भी छिन गया है।

Advertisements

Leave a Reply