क्या मैं और ब्वॉयफ्रेंड दोनों भागकर शादी कर लें या पापा से बात करें

Hi, मेरा नाम आयुषी है। मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड से पहली बार 7 साल पहले मिली थी। कोचिंग में तब उसने अपने दिल की बात नहीं कही थी।

7 साल बाद उसने मुझे प्रपोज किया तो मैंने एक्सेप्ट कर लिया। हम दोनों एक दूसरे के साथ पूरी जिंदगी रहना चाहते हैं पर हमारे बीच कास्ट की प्रॉब्लम आ रही है।

love story aayushi
——
मैं ओबीसी हूं और वो एससी है। हमारे घरवाले कभी इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं होंगे फिर भी मेरा ब्वॉयफ्रेंड घरवालों से शादी की बात करना चाहता है लेकिन मुझे डर है कि अगर मेरे पापा को पता चल गया कि मैं किसी और कास्ट के लड़के से प्यार करती हूं तो वो कहीं हम दोनों को हमेशा के लिए अलग न कर दें।
——
मेरा ब्वॉयफ्रेंड जॉब करता है। हम दोनों कोर्ट मैरिज करना चाहते हैं। मेरे ब्वॉयफ्रेंड और मैं दोनों एग्री हैं। मैं भी घर छोड़ने को तैयार हूं और वो भी।

क्या ये सही होगा या फिर हमें एक बारे अपने पैरेंट्स से बात करनी चाहिए? मेरे पापा कास्ट में बहुत यकीन रखते हैं तो मैं पापा से इस बारे में बात नहीं करना चाहती हूं।
——
मेरे घर में पापा की ही चलती है, और किसी की नहीं। मेरे पापा को पता चल गया कि वो एससी है तो कभी भी नहीं मानेंगे और फिर शायद हम हमेशा के लिए दूर भी हो जाएं। ऐसे में हमें क्या करना चाहिए? क्या मैं भागकर कोर्ट मैरिज कर लूं?

Advertisements

Leave a Reply