अंजलि लव स्टोरी

वो मुझपे शक करता है और मैं उससे बहुत प्यार करती हूं – यूपी से अंजलि की लव स्टोरी

मैं अंजली यूपी से हूं। मैं एक लड़के से बहुत प्यार करती हूं। मैंने जब 12वीं की एग्जाम दी तब उससे एफबी पर दोस्ती हुई और वो दोस्ती कुछ समय तक चलती रही और सबसे बड़ी बात कि वो मेरे घर के सामने रहता है। धीरे-धीरे हम लोग फोन पे भी बात करने लगे और वो मुझसे टाइम पास करता था पर मुझे उससे प्यार हो गया और मैं ये बात जानती थी कि वो मुझसे प्यार नहीं करता।

अंजलि लव स्टोरी
————-
फिर भी मुझे उससे बात करना बहुत अच्छा लगता था। ऐसे ही हम लोग एक साल तक बात करते रहे। सबकुछ ठीक चल रहा था तो एक दिन बोला कि अगर तुम मुझे खुश देखना चाहती हो तो मुझे छोड़ दो और मैंने वो भी कर दी।
———–
ऐसे ही 4 महीने बीत गए। इसके बाद फिर वो मुझसे बात करने लगा। उसने भी प्यार का इजहार किया और अब हमलोगों का रिश्ता बहुत गहरा हो गया है। इस बीच की जिंदगी मेरे लिए बहुत ज्यादा कीमती थी और हम दोनों खुलकर जी रहे थे।
———–
ऐसे ही सबकुछ ठीक था और एक दिन हम दोनों के घर वालों को पता चल गया और हम दोनो का कास्ट भी अलग है। इस वजह से दोनों घरो में एक दूसरे की शिकायत हुई फिर भी हम लोग अलग नही हुए लेकिन हमारे रिश्ते में एक सबसे बड़ी समस्या यह है कि उसे कभी मुझपर भरोसा नहीं हुआ और हमेशा शक करता है।
————-
उसे लगता है कि मैं उसे धोखा देती हूं जबकि उसे मैं खुद से ज्यादा प्यार करती हूं। फिर भी 3 साल में उसने कभी भी मेरे पे भरोसा नहीं किया और ना ही मेरी इज्जत की। हम लोगों का रिश्ता टूटने के कगार पे है या यूं कहिए कि टूट गया है। मैंने बहुत कुछ उसे भरोसा दिलाने के लिए की लेकिन उसने एक बार भी मुझ पर भरोसा नहीं किया। अब उसने मुझे सब जगह से ब्लॉक कर दिया है। उसकी बहुत याद आती है लेकिन मैं उसे देख के ही खुद को मना लेती हूं।
————–
अब मैं क्या करूँ मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा। बहुत अकेली पड़ गयी हूं। ना चाहते हुए भी उसकी याद आ जाती है और अब शायद उसे कोई और मिल गयी है क्योंकि वो मेरे बिना रह रहा है जबकि वो कभी मेरे बिना नहीं रहता था और अब 1 महीने से ज्यादा हो गया है और वो मेरे बिना रह रहा है… मेरी भी एक गलती है कि इस बीच मुझे उसने सौरी बोला था और एक दिन बाद ही फिर से शक किया तो मैंने मना कर दिया कि मुझे इस रिश्ते में नहीं रहना… लेकिन मैं रह नहीं पा रही हूं उसके बिना। मुझे क्या करना चाहिए?

Advertisements

Leave a Reply