dazy love story

मैं बस उसका प्यार चाहती थी लेकिन उसने कुछ और ही चाहा- डेजी की लव स्टोरी

मैं उत्तराखंड से डेजी हूं। मेरी शादी मेरठ में हुई है। मेरे हसबैंड किसी और शहर में सरकारी जॉब करते हैं। मेरी एक बेटी है। शादी से पहले उत्तराखंड में मेरे भाई का एक दोस्त था जिसको मैं बहुत लाइक करती थी। मैंने अपने भाई के फ्रेंड को फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी थी। उसने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट कर लिया।
———-
हम दोनों में बातें होने लगी। शादीशुदा होने के बाद भी मैं उससे बात करती रही। उसने मुझे मिलने को कहा। मैंने कहा कि मैं घर आऊंगी तो तुमसे मिलूंगी। फिर मैं मायके गई तो उस लड़के ने मिलने के लिए दबाव डाला। मैं मिलने के लिए तैयार हो गई। मैंने उससे कहा कि किसी पब्लिक प्लेस में मिलते हैं पर उस लड़के ने मना कर दिया। उसने कहा कि मुझे तुम्हारी बदनामी की फिक्र है इसलिए सबके सामने नहीं मिलेंगे, तुम मेरे घर आ जाना।

dazy love story
———
मैं उससे मिलने उसके घर गई। इसी महीने की बात है। 8 सितंबर को मैं उसके यहां गई थी। पहले बात हुई फिर वो मेरे करीब आने लगा। मैंने फिजिकल होने से इनकार दिया और घर लौट गई। मैं घर आ गई तो उसी दिन उसने मुझे फेसबुकऔर वाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया।
———-
मैं उसे बहुत प्यार करती हूं और उसने मुझे ब्लॉक कर दिया। मैं उससे दूसरे दिन बाहर मिली और पूछा कि तुमने ब्लॉक क्यों कर दिया पर उसने वजह नहीं बताई। मैंने घर जोकर उसे फोन किया और उसने फोन भी नहीं उठाया।।
———-
अगले दिन मैं उससे फिर मिलने गई। मैंने फिर कहा कि क्यों ब्लॉक किया तो उसने कहा कि मैं डर गया हूं कि कहीं हमारे रिश्ते की बात लोगों को पता चल गई तो मेरी इमेज खराब हो जाएगी इसलिए हम दोनों आज से बस दोस्त हैं। मैं उससे लव करती हूं और उसे भुला नहीं पाती हूं। मैं क्या करुं, मेरी फीलिंग को समझते हुए मुझे सजेशन दीजिए। मैं पछता रही हूं कि उस लड़के से मुझे रिश्ता नहीं बढ़ाना चाहिए था।
———-

Advertisements

Leave a Reply