love story

मैं अपनी बीवी से बहुत प्यार करता था लेकिन मौत के आगे मैं बेबस हो गया – सुधीर की लव स्टोरी

मैं अब जिंदगी के ऐसे मोड़ पर खड़ा हूं कि कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं? हां करूं या ना करूं? मेरे बच्चे बड़े हैं, वो क्या सोचेंगें? मेरी उम्र इस समय 42 साल की है, क्या यह सही होगा? मार्गदर्शन करें...

मेरा नाम सुधीर है, मैं नोएडा यूपी से हूँ। मैं अपनी जिंदगी की कहानी आपको बताना चाहता हूँ। मेरी शादी 22 साल की उम्र में हो गयी थी। सबकुछ ठीक चल रहा था। मेरे दो बच्चे हैं। 1 लड़का 16 साल का है और बेटी 14 साल की है। मैं और मेरी पत्नी के बीच सबकुछ बहुत ही अच्छा चल रहा था।

sanjay love story
——
हम दोनों में बहुत ही प्यार था। ऎसा लगता था जैसे कई जन्मों का रिश्ता हो हमारा। सब ऐसा कहते थे पर ये खुशी जिंदगीभर की नहीं थी। 1 फरवरी 2016 को हार्ट अटैक से वो मुझसे जुदा हो गयी। दुनिया छोड़ दी उसने।
———
उस आखिरी पल में उसका हाथ मेरे हाथ में ही था। बहुत बेबस था मैं। वो मुझे छोड़ कर जा रही थी और मैं कुछ नहीं कर सकता था।
——-
पत्नी की मौत के बाद मैं डिप्रेसन में पहुंच चुका था। जिंदगी खत्म करने का मन करता था पर बच्चों को देखकर हिम्मत टूट जाती थी। अब भी बहुत याद आती है उसकी। अब घर में मेरी दूसरी शादी की बात चल रही है पर मेरे मन में अब भी वो ही बसी है।
—–
मैं अब जिंदगी के ऐसे मोड़ पर खड़ा हूं कि कुछ समझ नहीं आ रहा कि क्या करूं? हां करूं या ना करूं? मेरे बच्चे बड़े हैं, वो क्या सोचेंगें? मेरी उम्र इस समय 42 साल की है, क्या यह सही होगा? मार्गदर्शन करें…

Advertisements

Leave a Reply