love story

क्या ऑनलाइन लड़के-लड़की सिर्फ बीएफ-जीएफ हो सकते हैं – सुकांत की कहानी

एक खास आपलोगों को बताना भूल ही गया। वो मुस्लिम है और मैं हिंदू। पता नहीं वो क्यों नाराज हो गई मुझसे? क्या ऑनलाइन दो लड़के-लड़की भाई-बहन का रिश्ता नहीं रख सकते?

मैं महाराष्ट्र से सुकांत हूं। पिछले साल जब मैं 12वीं में था तो एक दिन एक लड़की को फेसबुक पर रिक्वेस्ट भेजी। उसने एक्सेप्ट कर ली। उसने मुझसे कुछ पूछा, मैंने जवाब दिया तो उसको ट्रस्ट नहीं हुआ। मैंने कहा कि ठीक है भाई मानकर ट्रस्ट कर लो मुझ पर। मेरी बहन नहीं है, तुम बहन बन जाओ।

love story sukant
——
वो मान गई। फिर हम दोनों की फेसबुक पर रोज बात होने लगी। उसके बाद हम वाट्सएप पर बात करने लगे। जब मेरा फोन टूट गया था तो मैं अपने डैडी के फोन से एसएमएस पर उससे बात करने लगा। धीरे-धीरे हम भाई बहन का प्यार बढ़ने लगा।
——
मैं थोड़ा केअरलेस था लेकिन वो बहुत केयर करती थी मेरा। हमारे रिलेशन के बारे में दोनों के घर पे किसी को नहीं पता था। एक दिन मेरे डैडी को लगा कि कोई गर्लफ्रेंड है तो उन्होंने मेरी ऑनलाइन सिस्टर को फोन कर बहुत डांट लगा दी।
——
मैं डिप्रेशन में चला गया। कई दिनों तक ना मैं कुछ बोला, ना कुछ भी ठीक से खा सका। फिर हमारी एक महीने तक बात नहीं हो पाई लेकिन जैसे ही मैंने फोन खरीदा, उसके पास वाट्सएप मैसेज किया और वो बिल्कुल गुस्सा नहीं हुई मुझ पर।
——-
हम फिर से बात करने लगे। एक दिन मेरा एक क्लासमेट मिला जो उसको भी जानता था। वो कहने लगा कि लड़की तुमको धोखा दे रही है, वो पांच छह फेक आईडी चलाती है। मुझे बहुत गुस्सा आया और मैंने बातों-बातों में फेक आईडी वाली बात उस सिस्टर को बता दी।
——
इसके बाद वो मुझसे नाराज हो गई और मुझे वाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया और बात करनी बंद कर दी। लास्ट टाइम मैंने उससे रक्षा बंधन पर कॉन्टेक्ट करने की कोशिश की तो उसने बोल दिया कि भाई आज के बाद एसएमएस मत करना। बस इतनी सी है मेरी कहानी।
——
एक खास आपलोगों को बताना भूल ही गया। वो मुस्लिम है और मैं हिंदू। पता नहीं वो क्यों नाराज हो गई मुझसे? क्या ऑनलाइन दो लड़के-लड़की भाई-बहन का रिश्ता नहीं रख सकते?

Advertisements

Leave a Reply