madhu love story

मैंने लव मैरिज की थी लेकिन हबी की डेथ हो गई फिर उसके बाद शादी डॉट कॉम से धोखा मिला- मधु की लव स्टोरी

मैं मधु, राजस्थान से हूं। 2007 में मैंने लव मैरिज की थी। हमारी लाइफ बहुत अच्छी चल रही थी लेकिन 18 जुलाई 2015 को एक एक्सीडेंट में मेरे हबी की डेथ हो गई। उनकी डेथ के बाद बाद मैं बिल्कुल टूट चुकी थी। कुछ नहीं बचा था मेरी लाइफ में। ससुराल वालों ने कभी मुझे एक्सेप्ट नहीं किया। सिर्फ मेरी फैमिली हमेशा सपोर्ट में रही।

हबी की डेथ के बाद मुझे मेरी फैमिली ने संभाला। उन्होंने मुझे वापस जीना सिखाया। मैं जब थोड़ा संभलने लगी तब मुझे लगा कि मुझे क्या करना चाहिए ताकि मैं अच्छी जिंदगी जी सकूं। मेरी स्टडी काफी पहले कंप्लीट हो गई थी। अब फिर से इतने सालों बाद स्टडी करना पॉसिबल नहीं हो रहा था लेकिन मैंने कोशिश करके कंप्यूटर डिप्लोमा क्लास में एडमिशन ले लिया।
madhu love story
मेरा हमेशा मूड करता था कि खुद ही दुनिया से चली जाऊं लेकिन मैं अपनी फैमिली के लिए बहुत सोचती थी इसलिए जीने की बहुत कोशिश की। क्लास में मुझे दूसरे स्टूडेंट्स का सपोर्ट मिला। काफी अच्छी फ्रेंड्स मिलीं। उनको मेरे बारे में जब पता लगा तो सबने मुझे फिर से शादी करने की सलाह दी। यह मुझसे नहीं हो पा रहा था क्योंकि मैं अपने हबी को भूल नहीं पा रही थी।

मैं किसी और को एक्सेप्ट नहीं कर पा रही थी। जैसे जैसे समय निकलता गया, मैं भी थोड़ी चेंज होने लगी और मुझे लगा कि फिर से शादी के बारे में सोचना चाहिए। लाइफ में एक पार्टनर जरूरी होता है। जब मैं दूसरे लोगों को देखती थी तो मैं बहुत रोती थी। सोचती थी कि कभी मेरी भी ऐसी लाइफ थी। हबी और वाइफ एक साथ।

उस वक्त मैंने शादी डॉट कॉम पर एक प्रोफाइल क्रिएट किया और वहां काफी अच्छा रिस्पॉन्स था लेकिन मैं किसी से बात नहीं करती थी। वहां मुझे डर लगा रहता था कि पता नहीं कौन अनजान लोग हैं। किसी के बारे में मैं नहीं जानती थी और यही सोचकर मैं किसी से बात नहीं करती थी।

इसी साल जून में एक पर्सन ने शादी डॉट कॉम मुझे बहुत सारे टेक्सट मैसेज किए तो उनको इग्नोर भी किया लेकिन उसने बहुत सारे मैसेज कर करके मेरा इनबॉक्स भर दिया। अपना फोन नंबर भी दिया। मैंने उसकी आईडी चेक की तो सबकुछ सही लगा। उसके बात करने का तरीका भी काफी अच्छा था। उसका तलाक हो चुका था और दो बच्चे थे।

वो बिजनेसमैन था। उसके साथ मेरी पहली बार चैटिंग बहुत अच्छी रही। उसके बाद वाट्सऐप पर हमारी खूब बातें हुईं। उसके बाद कॉल पर हम बात करने लगे। मैं हाईफाई बैकग्राउंड की नहीं हूं, शुरू से ही अपने बारे में सबकुछ सही बताया और ये भी बताया कि मैं सिंपल फैमिली से हूं।

उसने मुझे एक ही बात बोली थी कि मुझे सिर्फ इनसान अच्छा चाहिए, जो मेरे बच्चों को प्यार करे, मेरी फैमिली को संभाल सके। सारी बातें बहुत अच्छे से हो रही थी। एक महीने की बातचीत के दौरान मैं उसको बहुत लाइक करने लग गई। उसने कहा कि मुझे शादी की बात फैमिली में करनी चाहिए। मैंने कहा कि ठीक है।

मैंने अपने घर में पापा तक यह बात पहुंचाई तो बात आगे बढ़ गई और फैमिली के साथ भी उसकी बातें हुईं। 15 अगस्त 2017 को हमने मीटिंग रखी। वो 15 अगस्त को हमारे घर जयपुर आए और हम एक दूसरे से मिले। बहुत अच्छे से बातें की। उससे मिलकर मुझे बहुत प्यार हो गया। जब आपको लगता है कि ये पर्सन आपके लिए आया है तो वो फीलिंग बहुत ज्यादा मायने रखती है।

हमारी अच्छे से बात हुई और वो बोल कर गए कि आप भी हमारे यहां आकर देख लो सबकुछ। 15 अगस्त के बाद उनकी रिस्पॉन्सिबिलिटी थी कि वो अपनी फैमिली में डिसाइड करके रिप्लाई देते लेकिन आज तक कोई रिप्लाई नहीं आया।
मैं बहुत प्यार करने लगी हूं उसको। अगर उसको कुछ अच्छा नहीं लगा था तो कुछ बताना चाहिए था। मैं उसको हर सिचुएशन में एक्सेप्ट करने को तैयार थी क्योंकि मैं उससे प्यार करने लगी हूं। उसने मेरा नंबर भी डिलीट कर दिया, मैं बहुत ज्याद हर्ट हुई। अब मेरा इन सबसे भरोसा उठ गया है। बहुत टूट सी गई हूं। अक्सर लोग उन्हीं का दिल तोड़ देते हैं जो जिंदगी में बहुत ज्यादा दुखी होते हैं।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.