मेरी शादी हो गई और अब मैं गर्लफ्रेंड को भी नहीं छोड़ सकता – अनूप की लव स्टोरी

दोस्तों मैं अनूप, यूपी के गोंडा से हूं। अप्रैल 2016 में मेरी शादी एक ऐसी लड़की से हुई जिसके साथ मैंने कभी कंफर्टेबल फील नहीं किया। मैं पहले ही शादी के लिए सबको मना कर चुका था और मैंने शादी के लिए आए कई रिश्तों को ठुकराया भी था लेकिन अप्रैल 2016 में मेरे घरवालों ने मुझे बिना बताए मेरी शादी उसी से फिक्स कर दी जिससे मैं करना नहीं चाहता था।

मेरी एक गर्लफ्रेंड थी जो शादी से ठीक पहले अलग हो चुकी थी। हम दोनों ने एक दूसरे से रिश्ता खत्म कर लिया था। अभी मेरी छह महीने की बेटी है। पिछले पांच महीनों से फिर से गर्लफ्रेंड से बात होने लगी है लेकिन हम अब सिर्फ रोते हैं। आज हमारे पास रोने के सिवाय कुछ है भी नहीं।
anoop real love story
मैं अपनी गर्लफ्रेंड को बहुत प्यार करता हूं, इतना कि शायद मैं बता भी नहीं सकता हूं। मैं किसी को रोता हुआ नहीं देख सकता। उसी के चलते मैंने किसी और से शादी की क्योंकि वो यही चाहती थी कि मैं फैमिली की बात मान लूं लेकिन आज वो भी रोती है और मैं उसे जानता हूं कि वो मेरे बिना कभी खुश नहीं रह पाएगी।

मैंने अब गर्लफ्रेंड के साथ शादी करने का डिसीजन लिया है लेकिन अब भी वो मुझे वाइफ और बेटी को एक्सेप्ट करने को कहती है। मैं अपनी वाइफ को ये सब बता चुका हूं और उसे भी हमारी शादी को लेकर कोई प्रॉब्लम नहीं है। वो बोली कि आपको जो करना है करो, मेरे पास बेटी है, मैं उसके साथ खुश हूं।

मेरी प्रॉब्लम ये है कि मैं बीवी को डाइवोर्स भी नहीं दे सकता और गर्लफ्रेंड को मरने के लिए भी नहीं छोड़ सकता। मैं बहुत अपसेट रहता हूं। मैं जानता हूं कि सोसायटी हमें एक्सेप्ट नहीं करेगी लेकिन मेरे पास और कोई ऑप्शन नहीं है क्योंकि मैं और गर्लफ्रेंड अलग होने की कई कोशिशों को बावजूद अलग हो नहीं पा रहे हैं।

Advertisements

Leave a Reply