ankit real love story

जीएफ कहती है कि तुम्हारे प्यार से स्ट्रेस होता है इसलिए दूसरों से बात करती हूं – अंकित की लव स्टोरी

मैं लुधियाना से अंकित हूं। मैं और मेरी जीएफ एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। वो मुझसे छुप कर बात करती है। मैंने उसे एक फोन भी छुपा कर दिया था। कुछ दिनों बाद उसे मैंने बर्थडे गिफ्ट में एक स्मार्टफोन दिया। मैं बहुत गुस्सेवाला इनसान हूं और मेरी जीएफ मेरे गुस्से से भी बहुत डरती है।

मेरी जीएफ के पास कोई नहीं है जिससे वो हमारे प्यार के बारे में बात कर सके। कुछ महीनों पहले वो रात को ऑनलाइन रहने लगी। मेरे पूछने पर उसने कुछ नहीं बताया। मैंने उससे कहा कि अगर किसी ने देख लिया तो फोन छीन लेगा और प्रॉब्लम हो जाएगी। मेरे दिमाग में शक बैठ गया था। ऐसे ही कई दिन चलता रहा। फिर एक दिन उसका फोन वेटिंग में आया तो मैंने कहा कि इस फोन पर तुम सिर्फ मुझसे बात करती हो तो फिर अभी तुम किससे बात कर रही थी?
ankit real love story
मेरे पूछने पर उसने कहा कि उसकी कजिन का फोन था। ऐसा दो-तीन बार हुआ जब उसका फोन बिजी मिला। मैंने उससे बहुत पूछा लेकिन उसने कुछ नहीं बताया। फिर मुझे पता चला कि वो एक नहीं कई लड़कों के फोन नंबर उसके मोबाइल में है। मैंने गुस्सा होकर उससे फोन वापस करने को कहा। मैं उसके घर जाकर फोन ले आया लेकिन उसने सारे नंबर डिलीट कर दिए थे। मेरा शक और ज्यादा हो गया।

वो एक एप के जरिए लड़कों से बात करती थी। नंबर शेयर करने के बाद वो वाट्सएप चैट और फोन पर बात करती थी। एक लड़के से वो बहुत चैट करती थी जिसको मैं जानता था। मैंने उससे कहा कि चैट भेजो तो उसने मुझे डाउनलोड करके भेज दी। उस चैट में नॉर्मल दोस्ती वाली बातें थी। इसके बाद मैंने एक और लड़के से भी चैट मांगी तो वहां भी नॉर्मल बातें थी। मेरी जीएफ ने मेरे गुस्से की वजह से मुझे कुछ नहीं बताया था।

वो उन लड़कों से मेरी और अपनी लव स्टोरी शेयर करती थी क्योंकि उसके पास कोई नहीं था बताने के लिए। मैंने बहुत मुश्किल से उसे मनाया और फोन वापस दे दिया और कहा कि वो जिससे भी बात करेगी, मुझे बताएगी। वो किसी और से बात करती है तो मुझे जलन होती है लेकिन मेरी जीएफ को लगता है कि उसने कुछ गलत नहीं किया और वो लड़कों को दोस्त बनाकर उससे बातें कर सकती है।

उसने मुझसे कहा कि मेरा प्यार उसे बहुत स्ट्रेस यानी तनाव देता है इसलिए उस बारे में किसी और से बात करके उसे रिलेक्स मिलता है लेकिन प्यार वो मुझसे ही करती है। उन लड़कों से वो कभी कभार ही बात करती है।

अब आप लोग ही बताइए कि जीएफ का एप के जरिए लड़कों से बात करना क्या सही है? अपना नंबर शेयर करके चैट और कॉल पर बात करना क्या सही है? क्या मेरा प्यार उसे इतना स्ट्रेस दे सकता है कि उसे दूर करने के लिए उसे किसी और से बात करनी पड़े? हम दोनों में रोज इन्हीं बातों को लेकर लड़ाई होती है जबकि हम दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं।

Advertisements

Leave a Reply