anamika love story

मेरे दो ब्वॉयफ्रेंड हैं और मैं दोनों को चाहती हूं- अनामिका की लव स्टोरी

मैं हरियाणा से अनामिका हूं। तीन साल पहले मेरी मुलाकात एक लड़के से हुई जिससे बात करते-करते हमारी दोस्ती प्यार में बदल गई। जब उसके साथ मैं रिलेशनशिप में आई तो उस टाइम मैं कॉलेज में फाइनल ईयर में थी। उस लड़के ने रिलेशनशिप में आकर मेरे सामने ये कंडीशन रखी कि वो मुझसे शादी नहीं कर सकता लेकिन जब तक मेरी शादी नहीं हो जाती, वो हर तरीके से मेरी हेल्प और केयर करेगा।

उसने किया भी वैसा ही। बहुत केयर करता है वो लेकिन धीरे-धीरे मैं उसके करीब आने लगी और उससे दूर होना मेरे लिए मुश्किल था तो मैं उसको बोलती थी कि एक बार घर वालों से बात करो तो तो शायद मान जाएं। उसने कहा कि मेरे घर के लोग मान नहीं रहे। उसने ये भी कहा कि शादी नहीं हुई तो क्या हुआ, हमेशा केयर करता रहूंगा। कॉलेज से पास आउट होने के बाद मैं जॉब करने उस शहर चली गई जहां वो करता है।

anamika love story

हम दोनों की सिटी एक थी लेकिन कंपनी अलग। हम वहां लिव इन में करीब एक साल रहे। एक साल बाद मुझे कहीं और जॉब मिल गई तो उससे दूर जाना पड़ा लेकिन हमारी बात लगातार होती रही। अब जहां मैं जॉब करने आई वहां एक लड़के से बात करना मुझे अच्छा लगने लगा। उसने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया और मैंने सोचा कि जो मेरा पहले वाला बीएफ है, वो मेरा लाइफ पार्टनर तो बनना नहीं चाहता तो इस नए लड़के का मैरिज प्रपोजल एक्सेप्ट कर लूं क्योंकि वह भी मेरी बहुत केयर करता था। मैंने अभी उसको हां या ना नहीं कहा है।

मैं इसके बाद दोनों से बात करने लगी। दोनों मुझे पसंद हैं। दोनों बहुत केयरिंग हैं। फर्क सिर्फ लाइफ पार्टनर बनाने का है। एक दिन मेरे दूसरे बीएफ को पहले बीएफ के बारे में पता चल गया। उस दिन ही दोनों के मालूम हो गया कि मैं दोनों से बात करती हूं और दोनों ने कहा कि तुम्हें किसी एक को चुनना होगा क्योंकि एक म्यान में दो तलवार नहीं रह सकते, वैसे भी हम दोनों में से कोई एक ही तुम्हारी लाइफ में रहेगा।

मैंने दोनों से ब्रेकअप नहीं करना चाहती हूं। दोनों बहुत अच्छे हैं। मैंने दोनों को मना कर दिया, कहा दोनों से ब्रेकअप कर लेती हूं तो दोनों कहने लगे, हमसे नहीं, हमसे नहीं। अब पहला बीएफ भी कहता है कि तुम्हारे बिना नहीं रह सकता। मैं दोनों को छोड़ना नहीं चाहती लेकिन अब इस दोराहे को खत्म भी करना चाहती हूं और फैसला नहीं कर पा रही कि आगे क्या होगा?

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.