shagufta-real-love-story

मुझे जज्बात फेसबुक पेज की वजह से सच्चा प्यार मिला, मैं बहुत खुश हूं – शगुफ्ता लव स्टोरी

मैं शगुफ्ता हूं। मैं अपनी जिंदगी में पास्ट के बारे में सबसे शेयर कर अपना दर्द कम करना चाहती थी इसलिए मैंने इस पेज पर अपनी स्टोरी पोस्ट कराई थी। मैं बहुत रोती थी और मुझे यह लगने लगा था कि प्यार व्यार कुछ नहीं होता है। एक नफरत सी हो गई थी प्यार शब्द से लेकिन किस्मत में क्या हो जाए कोई नहीं जानता। इस पेज पर स्टोरी पोस्ट होने के बाद मेरी किस्मत में कुछ अच्छा हुआ।

मैंने अपनी स्टोरी इस पेज पर रो-रोकर लिखी थी लेकिन आज मैं बहुत खुश हूं। इस पेज की वजह से मेरी जिंदगी में खुशी आई है। उस पोस्ट की वजह से मेरी जिंदगी में ऐसा कोई आया है जो मुझसे बहुत ज्यादा प्यार करता है। हमारी मुलाकात इसी पेज पर कमेंट्स से हुई थी। मेरी पोस्ट पर उसने भी कमेंट्स किए थे फिर मैंने उसको रिप्लाई दिया था तो उसका फ्रेंड रिक्वेस्ट आया।
shagufta-real-love-story
मैंने फ्रेंड रिक्वेस्ट एक्सेप्ट किया और हम दोनों नॉर्मली बात करने लगे। बात करते-करते हम दोनों को एक दूसरे की बातें अच्छी लगने लगी। एक दिन मैंने कहा कि अब मैं ऑनलाइन नहीं आऊंगी तो उसने मुझे रोका। फिर ऐसी बातें बताईं कि उससे मुझे हमदर्दी हो गई और फिर मैं उससे रोज बात करने लगी।

हम दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़ गए। एक दिन मैं बहुत दुखी थी और मैंने उससे कहा कि जा रही हूं तो उसने कहा कि मुझे भी साथ ले लो, जहां जा रही हो। पता नहीं क्यों, उस दिन वो मुझे बहुत अपना सा लगा। मेरी हिम्मत नहीं हुई कुछ बोलने की। इसकी वजह थी कि हम फेसबुक पर मिले थे और रियल लाइफ में भी इतनी जल्दी कोई फैसला नहीं लेता। मैंने फिर मना कर दिया तो वो रोने लगा।

ऐसा लगने लगा मुझे कि जैसे कि वो टूट सा गया। फिर मैंने ही साथ का हाथ बढ़ाया। मैंने पूछा कि साथ नहीं चलोगे, कल तक तो बोल रहे थे कि जहां जाओगे साथ जाएंगे तो साथ नहीं जाना क्या? इसके बाद हम दोनों का प्यार बढ़ता ही गया। तो यही है मेरी लव स्टोरी।

मुझे पता है कि कुछ लोग कहेंगे कि फेसबुक पर लव जैसा कुछ नहीं होता तो उनको मैं यही बोलूंगी कि सबसे पहले ट्रस्ट करना सीखो। कई लोग इसी वजह से अपना प्यार खो देते हैं क्योंकि उनको ट्रस्ट नहीं हो पाता। एडमिन राजीव का बहुत-बहुत थैंक्यू।

एडमिन की तरफ से दो शब्द –
मैंने शगुफ्ता के लवर से चैट की तो उन्होंने भी यही कहा कि वो शगुफ्ता से प्यार करते हैं और जल्दी ही दोनों एक दूसरे के साथ होंगे। मुझे खुशी है कि इस पेज की वजह से कोई मुझसे कह रहा है कि उनकी जिंदगी में आंसुओं की जगह मुस्कुराहट आई। मैं बस ये कहना चाहता हूं कि एक दूसरे के साथ वफा करें, यही उम्मीद है, आशा है।

Advertisements

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.