noida love story1

मेरी सरकारी नौकरी लगी तो एक्स बीएफ फिर से कह रहा है कि प्यार करता हूं

मैं कानपुर से रिचा हूं। हम दसवीं क्लास में थे, तबसे हम दोनों प्यार करते थे। एक दूसरे से शादी भी करना चाहते थे लेकिन मेरी फैमिली मेरे लिए सरकारी नौकरी करने वाला लड़का चाहती थी। मैं तो बस अपने ब्वॉयफ्रेंड से शादी करना चाहती थी।

जब हम दोनों के रिश्ते की बात के बारे में ब्वॉयफ्रेंड के घरवालों को पता चला तो उसकी बहुत पिटाई की गई। इसके बावजूद हम दोनों ने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। फिर एक दिन अचानक उसने मुझसे कहा कि मैं तुमसे बात नहीं कर पाऊंगा और उसने मुझे छोड़ दिया। उसके बाद मुझे पता चला कि उसका किसी और लड़की से अफेयर चल रहा है।

richa love story

आज मेरी सरकारी नौकरी लग गई है। मैं गवर्नमेंट जॉब करने लगी तो वो मेरी लाइफ में वापस आना चाहता है। अब मैं क्या करूं, समझ में नहीं आ रहा। उसके ऊपर फिर से ट्रस्ट करूं, प्लीज कुछ सजेशन दीजिए।

एडमिन का जवाब
मैंने रिचा से कुछ डिटेल में स्टोरी मांगी थी लेकिन वह दे नहीं पाई। खैर जितनी उन्होंने लिखी है, काफी है यह समझने के लिए कि उनकी प्रॉब्लम क्या है? लंबे समय के प्यार में ऐसा कंफ्यूजन होता है। रिचा, मेरा मानना है कि प्यार कितने भी लंबे समय का हो, अगर एक बार ट्र्स्ट टूटा है तो उसे दुबारा जोड़ना सही नहीं होगा। जैसे काठ की हांडी आग पर दुबारा नहीं चढ़ सकती है, वैसे प्यार में दुबारा यकीन घातक हो सकता है क्योंकि धोखा देनेवाला फिर धोखा देने से बाज नहीं आएगा। वो आपकी सरकारी नौकरी लगने के बाद ही क्यों आपकी जिंदगी में वापस आना चाह रहा है? उसका मकसद समझिए तो अपने आप कंफ्यूजन दूर हो जाएगा।

Advertisements

3 thoughts on “मेरी सरकारी नौकरी लगी तो एक्स बीएफ फिर से कह रहा है कि प्यार करता हूं”

  1. नहीं वो आपको नहीं आपके रुपयों के लिए वापस आ रहा है जब जॉब नहीं लगी तो किसी और लड़की से affaiair चलाया अब वापस आना चाहता ऐसे लोग का भरोसा ना करे

  2. Mujhe nahi lagta vo trust k layak h Jo aise chod k ja skta h uska Koi bharose nahi

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.