noida love story1

पहली बार फिजिकल होने के बाद वो अचानक बदल गई, कहने लगी- मुझे तुमसे प्यार नहीं…

मैं विवेक, यूपी से हूं। मेरे शहर में एक लड़की है जिससे बेइंतहा प्यार करता हूं। हमदोनों की रिलेशनशिप बहुत अच्छी थी। वो भी मुझसे प्यार करती थी। कुछ महीने पहले की बात है। मैं स्टडी के लिए दिल्ली शिफ्ट हो रहा था तो हम दोनों मिले। मैं जा रहा था तो वो बहुत दुखी थी। वो बहुत रोई। उस मुलाकात में जाने-अनजाने हम दोनों फिजिकल हो गए।

इसके बाद जब मैं दिल्ली चला आया तो अचानक उसका व्यवहार ही बदल गया। पता नहीं अब उसे क्या हो गया है। वो मुझसे दूर होने लगी और अचानक कह रही है कि मैं तुमसे प्यार नहीं करती, तुम मुझे छोड़ दे…। मैंने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, वो समझना ही नहीं चाहती है।

love pic

मैं इतना जानता हूं कि वो बहुत इमोशनल और सेंसिटिव है। कैरेक्टर की बहुत ही अच्छी है और बहुत प्यार करती है लेकिन उसने मुझे वाट्सएप, फेसबुक पर ब्लॉक कर दिया और कॉल रिसीव ही नहीं करती। मैं उसे कैसे समझाऊं, उससे बहुत प्यार करता हूं। मैंने जो सपने देखे, उसके लिए ही देखे हैं। हमलोगों की कास्ट भी सेम है इसलिए शादी में दिक्कत नहीं लेकिन उसने मुझसे रिश्ता ही तोड़ लिया।

फिजिकल रिलेशन के बाद पता नहीं उसे क्या हो गया अचानक…उसके बाद ही वो चेंज हुई और उसने कहा कि मुझसे ब्रेकअप का फैसला वो ले चुकी है। पता नहीं ऐसा क्या हो गया..मैं समझ नहीं पा रहा। शायद उसे किसी ने मेरे बारे में मिसगाइड कर दिया। मैंने उसे बहुत समझाया कि मैं वैसा नहीं हूं, लेकिन वे समझ नहीं रही।

उसे कैसे समझाऊं..क्या करूं..क्या आपलोग कुछ बता सकते हैं? उसके बारे में कोई गलत न लिखें प्लीज, वो बहुत अच्छी लड़की है। उसमें कोई खोट नहीं लेकिन पता नहीं उसे क्या हो गया?

पेज एडमिन राजीव की सलाह

विवेक, शादी से पहले फिजिकल रिलेशन के बाद कई सेंसिटिव और इमोशनल लोग गिल्ट फीलिंग के शिकार हो जाते हैं और यह काफी डिप्रेशन देने वाला होता है। इसके बाद लड़कियों को प्रेग्नेंसी से लेकर न जाने कितने डर घेर लेते हैं जैसे आपसे शादी नहीं हुई, किसी और से हुई तो क्या होगा? साथ ही, मॉडर्निटी के नाम पर छोटे शहर की लड़कियां फिजिकल रिलेशन बना तो लेती हैं लेकिन उसके बाद वो परेशान हो जाती है कि शायद गलत कर दिया… आप इस बार अपने शहर जाइएगा तो एक बार मिलकर पूछिएगा कि आखिर बात क्या है?

मेरे पास जितनी लव प्रॉब्लम आई हैं उनमें से कई मामलों में मैंने देखा कि शादी से पहले आजकल युवा फिजिकल रिलेशन में आ जाते हैं। खैर, ये अब आम बात हो चुकी है। ये भी पता चला कि इस काम में लड़के और लड़की दोनों बराबर भागीदार हैं।

एक लड़की प्रेमी को अपने शहर के होटल में बुलाकर मिली और उसके साथ फिजिकल हुई। मैं पुरानी पीढ़ी का हूं तो मुझे उस लड़की की हरकत जानकर अजीब लगा। पूछने पर कहने लगी कि फिजिकल होना कोई बड़ी बात नहीं है, जो हो गया सो हो गया। बाद में उसी लड़की ने मुझे फिर मैसेज किया और कहने लगी कि अब वो लड़का उसे ब्लैकमेल कर रहा है।

एक और लड़की ने मैसेज कर कहा कि वो प्रेग्नेंट हो गई थी और उसके ब्वॉयफ्रेंड ने शादी करने से मना कर दिया फिर अबॉर्शन कराने का दबाव बनाने लगा। उस लड़की का क्या हुआ मैं नहीं जानता….अब किसको कौन समझाए कि प्यार का मतलब फिजिकल होना नहीं होता, जो आजकल की पीढ़ी समझ रही है और इसके साथ कैजुअली खेलकर खुद को ही नुकसान पहुंचा रही है।

पेज रीडर्स की सलाह

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.