share love story

उसने प्यार में मेरे साथ ऐसा धोखा किया कि मैंने प्यार करना ही छोड़ दिया…सिम्मी की लव स्टोरी

मैं सिम्मी हूं। मैंने अपनी लाइफ में जिसे सबसे ज्यादा प्यार किया उसने मुझे इतने धोखे दिए कि अब मैं किसी के भी प्यार पर यकीन नहीं कर पाती हूं। मैं जिससे प्यार करती थी वो फाइनांस मैनेजर है। उसने मेरे ही ऑफिस में 2012 में ज्वाइन किया। मैं अकाउंट्स डिपार्टमेंट में जाती तो वो मुझे देखता रहता और जब मैं उसकी तरफ देखती तो वो काम करने का बहाना बनाने लगता।

उसने मुझसे बात करते-करते पहले मेरी जिंदगी के राज जाने, मेरे बारे में जाना और फिर मेरा हमदर्द बन गया। अब हम रोज मिलते थे, बातें भी खूब करते थे। वो पहले से शादीशुदा था, उसने ये बात छुपाई थी। मैं उससे बहुत प्यार करने लगी थी। फिर मुझे किसी से पता चला कि उसकी शादी हो चुकी है और उसके दो बेटे भी हैं। मैं बहुत रोई, बहुत ज्यादा। मैं तीन दिन तक ऑफिस भी नहीं गई। उसको कॉल भी नहीं किया।

simmi love story

उसी ने मेरे घर की लैंडलाइन पर फोन किया। सच कहूं तो मैं नहीं चाहती थी कि मैं किसी भी लड़की की जिंदगी खराब करूं। मैंने उससे बात नहीं की। फिर अगले दिन ऑफिस गई तो वो मेरे डिपार्टमेंट में आया और कहा कि उसकी शादी और बच्चे की बातें झूठ हैं। लेकिन वो अब भी झूठ बोल रहा था। कई दिन तक मैंने उससे बात नहीं की। मैं बहुत हर्ट हुई थी। मुझे ब्रेन ट्यूमर है, ये बात जब उसे पता चली तो वो मुझे अपने साथ जबर्दस्ती अपनी कार में घर ले गया।

घर में उसने अपनी वाइफ को बताया कि वो मुझसे बहुत प्यार करता है और मैं ये सब सुनकर बहुत ही हैरान थी कि ये क्या कर रहा है? उसकी बीवी ने मुझसे बात की और कहा कि देखो तुम मेरे पति से बात करना मत छोड़ो, ये सारी रात तुम्हारे लिए रोते रहते हैं। मैं नहीं समझ पाई कि आगे क्या करूं? मैं वहां से कैब करके अपने घर आ गई।

कई दिनों बाद उससे मेरी बात फिर होने लगी और एक दिन कुछ ऐसा हुआ कि मुझे बहुत सदमा लगा। मैंने उस दिन कॉल किया तो उसने बताया कि उसकी तबियत खराब है तो मैंने कहा कि घर पर हो तो मैं तुमको देखने आ जाती हूं। उसने मना कर दिया और कहा कि उसकी वाइफ के अंकल आ रहे हैं। मुझे लगा कि उसके साथ कुछ गड़बड़ है जो वो छुपा रहा है। मैं उसके घर चली गई तो वहां देखा कि वो किसी और लड़की के साथ था।

ये वो लड़की थी जिसके बारे में कहता था कि वो मेरे दोस्त की गर्लफ्रेंड है। जब मैं वहां पहुंची तो लड़की ने मुझसे पूछा कि क्यों आई हो? मैंने भी पलटकर यही सवाल किया तो उसने कहा कि वो उसकी गर्लफ्रेंड है और पिछले चार साल से दोनों का रिश्ता चल रहा है। अब मैं क्या करूं, बस यही सोच रही थी। तभी वो सामने आकर मुझे समझाने की कोशिश करने लगा। मैं बस चुपचाप खड़ी रही रही। उसी समय उस लड़की ने उससे पूछा कि तुम किससे प्यार करते हो, तो कहने लगा कि सिमी से…यही मैंने अपनी लव स्टोरी को खत्म कर दिया। उससे रिश्ता तोड़ लिया। वह मेरी पहली और आखिरी लव स्टोरी थी….

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.