anita love story

मेरे साथ चाचा ने ज्यादती की लेकिन कमल ने मुझे स्वीकार किया- अनीता की लव स्टोरी

मैं सुजाता हूं। मेरी एक दोस्त है अनीता। अभी अनीता 21 साल की है। अनीता दिल्ली के एक इलाके में रहती है। उसकी ज्वाइंट फैमिली है, उसके पापा तीन भाई हैं यानी घर में पापा मम्मी के अलावा दो चाचा, दो चाची और एक दादी थी। सुजाता अपनी दादी से बहुत प्यार करती थी। उसकी दादी बीमार रहती थी तो वो दादी की खूब सेवा करती थी। अचानक एक दिन उसकी छोटी चाची की डेथ हो गई जिसके बाद दादी और बीमार रहने लगी।

छोटे चाचा अनीता पर गंदी नजर रखते थे। छोटे चाचा ने उसके साथ रेप किया था तो उसने दादी को ये बात बताई थी लेकिन दादी ने तब उसके पैर पकड़ कर माफी मांगी थी। दादी ने उसे इस तरह से चुप करा दिया था। अनीता से रेप की बात सिर्फ उसकी दादी को मालूम थी वो भी कुछ दिनों बाद गुजर गई। इधर छोटे चाचा बराबर अनीता के साथ गलत काम करने के फिराक में रहते थे और एक रात फिर उनको मौका मिल गया जब अनीता के पापा घर में नहीं थे और सिर्फ मां थी।

anita love story

अनीता उस रात भी कुछ बोल नहीं पाई और छोटे चाचा ने उसकी मां को भी बदनाम करने की धमकी दी थी। मामला वहीं दब गया था लेकिन अनीता इसके बाद काफी बीमार रहने लग गई। सात महिने वो हॉस्पिटल में एडमिट रही। जब उसकी बीमारी ठीक होने लगी तो उसकी मम्मी तब तक अंधविश्वासी हो चुकी थी और उसको तांत्रिकों के पास ले जाकर झाड़-फूंक कराने लग गई। इस बीच अनीता को उसकी मां एक मौसी की बेटी की शादी में ले गई।

अनीता की मौसेरी बहन की शादी थी जिसके होने वाले देवर कमल को वो पसंद करने लगी। दोनों के बीच बातें होने लगी और दोनों दोस्त बन गए। बातों बातों में एक दिन कमल ने अनीता को प्रपोज किया लेकिन अनीता ने इसका जवाब नहीं दिया क्योंकि वो अपने पास्ट से डरती थी। फिर भी दोनों की बातें जारी रहीं। इस बीच अनीता फिर बीमार पड़ी और मरते-मरते बची। हॉस्पिटल में दो महिने एडमिट रही, वहीं कमल भी मिलने आया।

अनीता जब कुछ ठीक हुई तो उसने कमल को फोन पर अपने साथ हुए रेप की घटना को बता दिया लेकिन उसने ये नहीं बताया कि उसके चाचा ने ही ऐसा किया है। इसके बात अनीता ने कमल से पूछा कि अब भी मुझसे प्यार करते हो तो कमल ने साफ-साफ बोल दिया कि पहले बताती तब भी तेरा साथ देता और आज भी तेरा साथ दूंगा तब अनीता ने भी अपने दिल की बात उसे बता दी कि वो भी उससे प्यार करती है।

अनीता और कमल के प्यार के बारे में अनीता की फैमिली को पता चला तो उसके मम्मी पापा ने शादी कराने से मना कर दिया। शादी के लिए कमल राजी है। अब अनीता बहुत परेशान है और कभी-कभी मरने की भी बात करती है। उसके साथ जो भी हुआ, सिर्फ उसकी मम्मी, कमल और मुझको मालूम है।

अनीता मुझसे सलाह मांगती है। उसके साथ जो भी हुआ वह सोचकर मुझे बहुत गुस्सा आता और परेशान होती हूं कि उसे आखिर मैं क्या सलाह दूं?

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.