yogesh love story

उसका बीएफ था लेकिन फिर भी मैंने उससे प्यार किया – योगेश की लव स्टोरी

मेरा नाम योगेश है, मैं भोपाल से हूं। 2015 में एक प्राइवेट कंपनी में मैं जॉब करता था जहां पर एक लड़की करिश्मा भी नौकरी करने आई। हम साथ में काम करते थे। साथ में दिनभर रहते थे। धीरे-धीरे मुझे लगने लगा कि शायद मुझे उससे प्यार हो गया है तो मार्च 2016 में मैंने उसे प्रपोज किया। उसने कहा कि मैं तुमको सिर्फ फ्रेंड मानती हूं और इससे ज्यादा कुछ नहीं। मैंने फिर भी उसको बार बार यही कहा कि मैं तुमसे प्यार करता हूं लेकिन उसने बताया कि उसका ऑलरेडी बीएफ है। मैंने कहा कि मुझे फर्क नहीं पड़ता, तुम किसी से भी प्यार करो, या तुमको कोई भी प्यार करे लेकिन मैं करता हूं, यह काफी है।

मैंने करिश्मा से कहा कि क्या मुझे एक मौका मिल सकता है खुद को प्रूव करने का तो उसने कहा कि ठीक है। फिर हम वाट्सएप और कॉल्स पर बात करने लगे। एक दो महीने बात हुई फिर एक दिन उसने कहा कि लंच का टाइम हो गया है चलो साथ लंच करते हैं। मैं बोला कि तुम चलो मैं आता हूं। जब मैं कैंटीन गया तो देखा कि वहां उसका बीएफ भी था। मैं वापस आ गया और उसको कॉल कर कहा कि मैं कल से ऑफिस नहीं आऊंगा, मैं जॉब छोड़ रहा हूं। वो समझ गई थी कि मैं क्या बोल रहा हूं तो उसने कहा कि तुमको अपने प्यार पर भरोसा है तो बस तुम जॉब मत छोड़ो वरना मैं भी छोड़ दूंगी।
yogesh love story
फिर यही सब चलता रहा और मैं उसका दिनभर ऑफिस में ख्याल रखता था। हम ऑफिस में साथ रहते और देर रात तक वाट्सएप पर बातें करते। मैं उससे पूछता कि शादी करोगी मुझसे तो कहती कि हां मैं करना चाहती हूं लेकिन मेरी फैमिली नहीं मानेगी। एक दिन मैंने उससे पूछा कि तुम अभी भी बीएफ के साथ रिलेशन में हो तो उसने कहा कि नहीं, मेरी उससे लड़ाई हो गई है और अब वह सिर्फ मेरा दोस्त है।

कई बार मैंने उसको बीएफ के साथ देखा पर हमेशा उसने यह कहकर बात टाल दी कि वी आर जस्ट फ्रेंड्स। मैंने कहा कि ठीक है। मेरी नाइट शिफ्ट ऑफिस में लग गई तो अब हम मिल नहीं पाते थे। बस वाट्सएप पर रात में बात होती थी। एक दिन उसका कोई मैसेज नहीं आया तो मैंने उसको मैसेज किया कि आज याद है कि नहीं तो उसने कहा कि मुझे तुमसे कुछ पूछना है। मैंने कहा कि क्या पूछना है, पूछो, तो उसने कहा कि नहीं, मिलकर पूछूंगी।

अगले दिन मैं उसके पास गया तो पूछने लगी कि तुमने मेरे बारे में किसी से कुछ बोला है। मैंने कहा कि कुछ नहीं बोला है तो वो कहने लगी नहीं, तुमने बोला है। मैंने उससे कहा कि जिसको भी बोला है उसको सामने बुलाओ तो उसने अपने बीएफ को कॉल किया। उसका बीएफ आया तो उसने ये कहा कि योगेश ने कहा है कि मैं करिश्मा के साथ वन नाइट स्टैंड करना चाहता हूं। इसके बाद करिश्मा मुझपर गुस्सा होने लगी।

मैंने करिश्मा को लाख समझाने की कोशिश की कि मैं इस लड़के से बात तक नहीं करता तो मैं क्यों बोलूंगा। करिश्मा ने कहा कि उसका बीएफ ठीक कह रहा है। उसने कहा कि मुझे पूरा भरोसा है, तुमने जरूर कहा होगा। इसके बाद मुझे भी गुस्सा आया और मैंने उसके बीएफ को मेरे और करिश्मा के बीच हुए सारे चैट पढ़ा दिए। इसके बाद मैंने उसके घरवालों को भी फेसबुक पर मैसेज करके सारी बातें बता दीं।

जब मेरा गुस्सा शांत हुआ तो मैं उससे माफी मांगने लगा। वो कहती है कि वो कभी माफ नहीं करेगी। उसने मुझे धोखा दिया तो मैंने भी गलत कर दिया उसके साथ लेकिन पिछले एक साल से लगातार मैसेज पर माफी मांग रहा हूं कि प्लीज माफ कर दो, तुम वापस ना भी आओ तो चलेगा लेकिन एक बार हंसकर माफ कर दो, सब ठीक हो जाएगा। मुझे पता है कि अब तुम्हारे दिल में अपने लिए प्यार जगा पाना इम्पॉसिबल है। सिर्फ माफ कर दो इतना काफी है।

Advertisements

Leave a Reply

Your email address will not be published.

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.